Fashion & Life Style

ऑक्सिडाइज़्ड गहनों का ट्रेंड

Oxidized Jewelry Trend

 jewelry हमेशा से ही महिलाओ की पसंद रही है चाहे वो collage going  girls हो या working women घर की शादी हो या बाहर का कोई function  हम dresses के साथ -साथ ढ़ेर सारी jewelry भी पहनना पसंद करते है। हर occasion पर हम महिलाये खास और अलग दिखने की तैयारी करती है। गहनों के बिना हमारा सारा श्रृंगार अधूरा होता है। ऐसे में हमे gold और silver jewelry में हर बार new verity पहनना possible नहीं हो पाता है, इसलिए आजकल market में summer season  oxides jewelry  महिलाओं और girls की पहली खास पसंद बन रही है।oxides jewelry विभिन्न colors और design में मौजूद हैं। तो क्यों न हम इस बार आप oxides गहने पहने और पाएं stylish और new look .oxides jewelry दिखने में जितनी सूंदर होती हे उतनी ही यह हल्की से लेकर भारी हर वेट में available होती है। ।oxides jewelry दिखने में stylish होने के साथ-साथ trendy look भी देती है। और सबसे खास बात ये jewelry हर dress पर खूब जचती है। इसे किसी भी occasions पर पहना जा सकती है।

oxides jewelry में कई तरह के designs होते है।आजकल महिलाये वह चीजें  पहनना पसंद करती है जो दिखने में unique और attractive लगे। इन jewelry में stone work , घुंघरू, पिकॉक डिजाइन और अभी कई तरह की designs available होते है  इनमें nickles , झुमका, बड़ी ¨रग, एंक्लेट और बैंगल सबसे ज्यादा चलन में हैं।

gold और silver को हम हर dress के साथ match नहीं कर पाते है लेकिन oxides jewelry हर dress के साथ match की जा सकती है। इसलिए यह हर महिला की पसंद बनते जा रही है।

colorful oxides jewelry

Show More

Ferry Khan

मेरा नाम फैरी खान है। मैंने Education में BCA किया है। बचपन से ही मुझे पढ़ने और लिखने का शौक रहा है। यही कारण है कि Blogging में बहुत समय से मेरी रूचि रही है। यह Blog मैंने मेरी ही जैसी अन्य लड़कियों और महिलाओं को कुछ जरूरी एवं उपयोगी जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू किया है। यह Blog आपको Personal Care, fashion, Love & Sex, relationships, Jobs & Career, Parenting, Some Interesting Stories के बारे में जानकारी देते हुए आपको सामाजिक एवं सांस्कृतिक रूप से सुदृढ़ बनाता है। इसके जरिए आप अपने अधिकारों को जानते हुए खुद को सही चुनाव के लिए तैयार कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *