जानिये सेक्सुअली संतुष्टि किस देश के लोगो मैं ज़्यादा है।
आइये जाने किस देश के लोगो मैं सेक्सुअली संतुष्टि ज़्यादा है।

जानिये सेक्सुअली संतुष्टि किस देश के लोगो मैं ज़्यादा है।

दुनिया में ऐसी कई जगह है जो Adult destination के लिए famous है। जहाँ पर sexually संतुष्ट लोग और देशो के मुकाबले ज़्यादा है। कई देशो में sex उनकी ज़िंदगी का एक अहम हिस्सा बन जाता है। न सिर्फ इसलिए की  population बढ़ान  हो बल्कि daily sex करने से आप मानसिक और physically भी स्वस्थ रहते है। इसिलए कई देशो में तो बच्चो को बचपन से ही sex education दी जाती है। आज हम उन देशो की बात करेंगे जहाँ के लोगो के लिए sex बहुत ज़रूरी है। जो हमे condom company के एक सर्वे से पता चला है।

स्पेन-

sex के मामले में स्पेन को सबसे top पर माना गया है। स्पेन दुनियाभर में अपनी बीच पार्टियों के लिए famous है।स्पेन के पुरुषो को अच्छा lover माना गया है। 90% Spanish लोग मानते हैं कि उनकी sex life बहुत अच्छी है और यहां तक की स्पेन में publicly sex करने पर भी कोई मनाई नहीं है, यही कारण है कि वहां बहुत से Nude beaches भी हैं।

ग्रीस-

ग्रीस के लोग sex के बारे में बहुत खुले विचारो के है और वहाँ के लोग अपनी family और friends से sex के बारे में बात करने से नहीं कतराते है। वहाँ के लोगो का यह मानना है की sex एक खुशहाल ज़िंदगी के लिए बेहतर है।इस देश के लोग इस बात से अच्छी तरह वाकिफ है की उनका partner उनसे क्या चाहता है और उसकी ज़रूरतें क्या हैं। यहां समंदर के पास के कुछ Romantic Destination अपने पार्टनर के साथ वक़्त बिताने के लिए perfect माहौल देते हैं।

ब्राज़ील-

 

ब्राज़ील भी sex के मामले में पीछे नहीं रहा है। एक Research मैं  बताया गया है की यह की महिलाये sex में ज़्यादा सक्रिय मानी गयी है। दुनिया के सबसे अच्छे lover मैं दूसरा स्थान ब्राज़ील को माना जाता है। यहाँ के 82% लोग मानते हैं कि वो हफ़्ते में कम-से-कम 3 बार sex करते हैं

मेक्सिको-

मेक्सिको को sexually active देशों की list में चौथे स्थान पर रखा गया है। मेक्सिको में  2008 में करीब 7,00,000 बच्चों को sex education की किताबें और शिक्षा दी गयी थीं। मेक्सिको मै भी sex का बहुत craze माना जाता है।

स्विट्ज़रलैंड-

आइये जाने किस देश के लोगो मैं सेक्सुअली संतुष्टि ज़्यादा है।

स्विट्ज़रलैंड दुनिया का ना सिर्फ सबसे ज़्यादा sexually active देश है बल्कि ये यौन क्रियाओं की संतुष्टि के मामले में भी आगे है। कई सालों से स्विट्ज़रलैंड sexually list में top पर रहा है। स्विस टीवी पर भी आप बहुत सेsex seen देख सकते हैं। स्विस लोगpublic में sex करने से भी  नहीं घबराते हैं। स्विट्ज़रलैंड में sex education भी बहुत पहले से दे दी जाती है।

 

 

Ferry Khan

मेरा नाम फैरी खान है। मैंने Education में BCA किया है। बचपन से ही मुझे पढ़ने और लिखने का शौक रहा है। यही कारण है कि Blogging में बहुत समय से मेरी रूचि रही है। यह Blog मैंने मेरी ही जैसी अन्य लड़कियों और महिलाओं को कुछ जरूरी एवं उपयोगी जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू किया है। यह Blog आपको Personal Care, fashion, Love & Sex, relationships, Jobs & Career, Parenting, Some Interesting Stories के बारे में जानकारी देते हुए आपको सामाजिक एवं सांस्कृतिक रूप से सुदृढ़ बनाता है। इसके जरिए आप अपने अधिकारों को जानते हुए खुद को सही चुनाव के लिए तैयार कर सकती है।
0 0 vote
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments