Beauty

होठो पर कैसे लगाए long lasting lipstick

lipstick तो हर एक की पहली पसंद होती है पर लम्बे समय तक टीके रहना भी ज़रूरी है आइये जानते है की कैसे lipstick को long lasting बनाया जाये।

महिलाओ की body का सबसे खूबसूरत part होता है उनके lips. होठों के साथ-साथ चेहरे के नूर में भी चार चांद लगा देती है lipstick पर problem तब होती है कि लिपस्‍टिक होठों पर ज्‍यादा देर तक टिकी नहीं रहती। यदि आप भी होठों पर ज्‍यादा समय के लिये lipstick टिका कर रखना चाहती हैं तो उसे होठों पर लगाने से पहले petroleum jelly लगा लें। इस तरह से वह ज्‍यादा देर तक होठों पर टिकी रहेगी। इसके अलावा हम आपको कुछ और भी टिप्‍स बताएंगे जिससे आपके होठों पर lipstick ज्‍यादा समय तक टिकी रहेगी और आपके होठ देखने में खूबसूरत लगेंगे। आइये जानते है long lasting lipstick के बारे में। सबसे पहले lipstick लगाने से पहले petroleum jelly लगा ले जिससे आपकी lipstick बहुत देर तक टिकेगी और ज़्यादा dry भी नहीं होगी और आपके lips खूबसूरत भी दिखेंगे।

lipstick से एक रात पहले उसे फ्रिज में रख दें। expert का मानना है कि ऐसा करने से lipstick लंबे समय तक होठों पर टिकी रहती है।

lipstick लगाने से पहले अपने lips पर हल्‍का सा powder लगाना चाहिये। powder लगे lips पर lipstick लगाएं। ऐसा करने के बाद यदि आप coffee या कोई भी drink पीती हैं तो भी आपकी lipstick नहीं छूटेगी।

 अगर आपके lips मोटे हे तो उन पर dark color की lipstick बहुत अच्‍छी लगेगी और इससे होठ ज्‍यादा सुंदर और highlight दिखाई देते हैं।

अगर आपको होठों पर उभार दिखाने हैं तो उसके किनारे पतली lip liner लगा कर उसे होठों पर lipstick के साथ भर लें।

 

 

Show More

Ferry Khan

मेरा नाम फैरी खान है। मैंने Education में BCA किया है। बचपन से ही मुझे पढ़ने और लिखने का शौक रहा है। यही कारण है कि Blogging में बहुत समय से मेरी रूचि रही है। यह Blog मैंने मेरी ही जैसी अन्य लड़कियों और महिलाओं को कुछ जरूरी एवं उपयोगी जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू किया है। यह Blog आपको Personal Care, fashion, Love & Sex, relationships, Jobs & Career, Parenting, Some Interesting Stories के बारे में जानकारी देते हुए आपको सामाजिक एवं सांस्कृतिक रूप से सुदृढ़ बनाता है। इसके जरिए आप अपने अधिकारों को जानते हुए खुद को सही चुनाव के लिए तैयार कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *