Beauty

ऑफ़िस टाइम हेयर स्टाइल

जब आप हो busy तो hairstyle क्यों न हो easy.हर working women चाहती है की वो अपने office में सबसे अलग दिखे तो अपनाये कुछ trendy hairstyle और पाए एक different look .

आज के दौर मैं ज्यादातर महिलाएं working women है। अक्सर हमे सुबह-सुबह office जाने की जल्दी में यह समझ नहीं आता कि हम इतनी जल्दी कोनसा hair style बनाये। एक तो office time इतना जल्दी का और ऊपर से हमारे बिखरे बाल समझ नहीं आता की क्या करे क्या न करे। अगर आप भी इस समस्या को face सामना कर रही हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे easy hair style के बारे में बताएंगे जो आसानी से बन सके और time भी बर्बाद न हो। ये hair style देखने में बहुत सुंदर लगती है और आपके office look में और भी खूबसूरती बढ़ाएंगे।

इस hairstyle से पाए सबसे attractive और खूससूरत look .

1- अपने बालों में hairstyle बनाने से पहले बालों पर एंटी हीट cream लगा ले। जिससे आपके बाल डैमेज नहीं हो सके।

2- अब अपने बालों में एक high pony tell बनाएं। अब अपने बालों को कुछ भागों में बांट लें और  बालो को medium size ponitar से बांधे फिर बालों के हिस्सों को hot रॉड से heat करें। जब आपके पूरे बाल heat हो जाएं, तो उन्हें spray करें।

3- spray करने से आपकी hairstyle ख़राब नहीं होगी और आपके बाल देर तक ऐसे ही बने रहेंगे।

इलियाना डिक्रूज़ ने Recently new hairstyle अपनाया था जिसमे वो बेहद stylish नज़र आ रही थी। कुछ steps हम आपको बताते है जिसे follow करके आप भी stylish लग सकती है।

Tips :

1. हाइड्रेटिंग shampoo से पहले अपने बालों को धोये। बालों पर कंडिशनर लगाकर कुछ मिनटों तक उसे लगा रहने दें, फिर धोएं  लीव-इन क्रीम लगाकर बालों को हाइड्रेट और मॉइस्चराइज़ करें।
2. रैट टेल कोम से साइड से मांग निकालें। आगे के सेक्शन को छोड़कर पीछे के सारे बालों से लो pony tell बनाकर इलैस्टिक बैंड से बांध लें।
3. अब बालों के एक पतले सेक्शन को लेकर इलैस्टिक बैंड पर रैप करें, ताकि इलैस्टिक बैंड दिखाई न दे। सामने के section को बैरल brush की मदद से Blow -dry कर लें। और side से उन्हें कुछ इस तरह Pinup करें, कि सामने से वे स्वाभाविक रूप से उभरे हुए नज़र आएं।
4.Strong hold और shine hairspray से अपने hairstyle को सेट करें।

Double High pony tell-

आजकल ये pony tell बहुत चलन में है कम समय में आप इसे easily बना सकती है।

 

Show More

Ferry Khan

मेरा नाम फैरी खान है। मैंने Education में BCA किया है। बचपन से ही मुझे पढ़ने और लिखने का शौक रहा है। यही कारण है कि Blogging में बहुत समय से मेरी रूचि रही है। यह Blog मैंने मेरी ही जैसी अन्य लड़कियों और महिलाओं को कुछ जरूरी एवं उपयोगी जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू किया है। यह Blog आपको Personal Care, fashion, Love & Sex, relationships, Jobs & Career, Parenting, Some Interesting Stories के बारे में जानकारी देते हुए आपको सामाजिक एवं सांस्कृतिक रूप से सुदृढ़ बनाता है। इसके जरिए आप अपने अधिकारों को जानते हुए खुद को सही चुनाव के लिए तैयार कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *