आइये जाने कैसे हो आपका सैक्सी और स्टाइलिश लुक

आइये जाने कैसे हो आपका सैक्सी और स्टाइलिश लुक

 हम हर बार कल्पना करते है की काश हम उस actress जैसे होते या काश हम भी इतने sexy और stylish होते। हर लड़कियों का सपना होता है कि वो इतनी खूबसूरत दिखें कि लोग उसकी बस तारीफ करते जाये और जब वो घर से बाहर जाये तो सब उसे पपलट कर देखे। लेकिन ये सपना बहुत कम लड़कियों का पूरा हो पाता है। इस तरह के खास look को पाने के लिये हम लड़कियां actress और modals की तरह makeup product use  करके भी उतना hot और sexy नहीं बन पाती। इसीलिए आज हम आपको कुछ makeup tricks और dressing style के बारे में बताएंगे जिससे आप भी sexy और stylish look पा सकती है।

Dressing sense हो stylish

 सबसे पहले आप वो dresses पहने जिसमे आप comfortable हो। यदि आप अपनी personality में चार-चांद लगाना चाहती है तो आप ऐसे कपड़े पहने जो आपके फिगर को भी सूट करें। आजकल market में pent व म्यूलेट ड्रैसेज के साथ जैगिंग में शॉर्ट कुर्ती कैरी करने का चलन काफी देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही प्लाजो विद कुरती, जींस पर शॉर्ट कुरती की बढ़ती हुई demand भी देखने को मिल रही है। ये ड्रेसेस ना सिर्फ comfortable होती हैं बल्कि आप के लुक को भी stylish बनाने का काम करती है।

ऐक्सैसरीज बढ़ाएं आपकी  रौनक –

 जब भी आप घर से बाहर कही घूमने जाये तो dressing के साथ -साथ jewelry को भी include कर सकती है ये न केवल आपको stylish बनाएगी बल्कि एक अलग ही look देगी और jewelry में आजकल oxides jewelry काफी चलन में है यह sober होने के साथ -साथ एक stander look भी maintain करती है। और glamorous look भी देती है। जैसे कानों में हैंगिंग ईयररिंग्स,गले में नेकलेस, हाथ में घड़ी या फिर ब्रैसलेट। इसी तरह जींसटौप के साथ फंकी ऐक्सैसरीज काफी सूट करेंगी। लेकिन ध्यान रहे ऐक्सैसरीज का selection dress के according होना चाहिए।

हेयरस्टाइल हो खास –

यह ज़रूरी नहीं है की हम सिर्फ कपड़ो से ही smart और खूबसूरत दिख सकते है। sexy look पाने के लिये आप सिर्फ फिगर से ही नहीं बल्कि hairstyle में changes भी आपको attractive बना सकता है। बालों को नौट्स व रिंग्स दे कर तो कभी आप बालों में बन,curls , पफ, देकर अपनी खूबसूरती को और बढ़ा सकती है।

ऊंची हील से पायें ग्लैमरस और स्टालिश लुक –

glamorous और stylish में दिखने के लिए हील्स का होना भी ज़रूरी है, इस से आपकी हाइट तो लंबी लगती ही है, साथ ही चाल में भीconfidence आ जाता है। बैसे तो हील्स में भी कई तरह की वैरायटी होती हैं जैसे, किटन हील्स, ऐंकल स्ट्रैप हील्स, कोन हील्स, हाईहील सैंडिल्स, ऐंकल बूट्स, फ्रैंच हील्स, पंपस, प्लेटफौर्म हील्स आदि। अब यह आप पर निर्भर करता है कि आप किस तरह की हील पहनना ज्यादा पसंद करेंगी, ये कंफर्टेबल के साथसाथ फैशन में भी जबरदस्त तड़का लगाती हैं।

त्वचा की खूबसूरती है ज़रूरी  –

dressing style के साथ -साथ आपकी skin भी clean होनी चाहिए जैसे cleanup  या facial हो eyebrow बनी हुई हो ,upper lips  और wax हो। ये सभी आपकी खूबसूरती  चाँद लगाएंगे।

 

 

Ferry Khan

मेरा नाम फैरी खान है। मैंने Education में BCA किया है। बचपन से ही मुझे पढ़ने और लिखने का शौक रहा है। यही कारण है कि Blogging में बहुत समय से मेरी रूचि रही है। यह Blog मैंने मेरी ही जैसी अन्य लड़कियों और महिलाओं को कुछ जरूरी एवं उपयोगी जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू किया है। यह Blog आपको Personal Care, fashion, Love & Sex, relationships, Jobs & Career, Parenting, Some Interesting Stories के बारे में जानकारी देते हुए आपको सामाजिक एवं सांस्कृतिक रूप से सुदृढ़ बनाता है। इसके जरिए आप अपने अधिकारों को जानते हुए खुद को सही चुनाव के लिए तैयार कर सकती है।
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments