बॉलीवुड स्टार्स के स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक

बॉलीवुड स्टार्स के स्टाइलिश एयरपोर्ट लुक

जब Bollywood stars की बात होती है तो हर कोई anytime उन्हें अपने camera में capture करने उत्सुक रहता है चाहे वो Red carpet हो या उनका Airport look और उनके styles की बात की जाये तो वह camera के सामने Red carpet पर हो या फिर Airport look न सिर्फ stylish pose देना पसंद करते हैं बल्कि fashion की बातकी जाये तो वो हमेशा ही अप टू डेट रहना पसंद करते हैं। Bollywood actress जब Airport पर spot होती हैं तो उनका लुक कितना stylish होता है आइये देखते है आपके कुछ favorite stars का  Airport look.करीना कपूर के fashion की बात करे तो तो वो हर look में ही एक Glamorous अंदाज़ में दिखती है और Black and white अंदाज़ में तो न सिर्फ खूबसूरत बल्कि stylish  भी नज़र आ रही है।   ऐश्वर्या राय बच्चन airport पर अपनी बेटी आराध्या के साथ spot की गई ऐश्वर्या की black dress उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा     रही थी वही आराध्य भी pink dress में बेहद cute लग रही थी।

दीपिका पदुकोण International fashion Icon बन चुकी अपने style का खास ख्याल रखती हैं। एयरपोर्ट look में Red western के साथ black boots और black shiny bag के साथ देखी गई जिसमे वह बहुत सूंदर लग रही थी।

दीपिका और रणवीर को शादी के बाद एक साथ Airport पर देखा गया। दोनों Red and White look में  दिखे।

       कंगना Airport style को हमेशा एक अलग तरह दिखाती है। कंगना Airport look में mostly  cool और casual नज़र आती है।

 सबकी  पसंदीदा cute Aliya bhatt अच्छी तरह जानती है की उन्हें अच्छा दिखने के लिए कैसा style करना है। उनका simple sober  look एक लम्बी उड़ान के लिए काफी आरामदायक है।

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी यात्रा को एक यादगार अवसर बनाने के लिए white look अपनाया है। जो एक लम्बी उड़ान के लिए काफी आरामदायक look साबित रहा है।

 

Ferry Khan

मेरा नाम फैरी खान है। मैंने Education में BCA किया है। बचपन से ही मुझे पढ़ने और लिखने का शौक रहा है। यही कारण है कि Blogging में बहुत समय से मेरी रूचि रही है। यह Blog मैंने मेरी ही जैसी अन्य लड़कियों और महिलाओं को कुछ जरूरी एवं उपयोगी जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू किया है। यह Blog आपको Personal Care, fashion, Love & Sex, relationships, Jobs & Career, Parenting, Some Interesting Stories के बारे में जानकारी देते हुए आपको सामाजिक एवं सांस्कृतिक रूप से सुदृढ़ बनाता है। इसके जरिए आप अपने अधिकारों को जानते हुए खुद को सही चुनाव के लिए तैयार कर सकती है।
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments