Sex

आइये जानें, पुरुषों की वर्जिनिटी कैसे टेस्ट करें

जब भी virginity की जब बात आती है तो सिर्फ लड़कियों को ही शक की नज़र से देखा जाता है। वैसे भी आजकल के दौर में विर्जिनिटी सिर्फ लड़कियों की ही नहीं रह गई है बल्कि आप लड़को को भी चेक कर सकती है की वो भी वर्जिन हे या नहीं।

आइये जानें, पुरुषों की वर्जिनिटी कैसे टेस्ट करें

अकसर सभी लड़के हम लड़कियों की virginity पर कई सवाल उठाते हैं। virginity में अक्सर लड़कियों को ही शक की निगाहों से देखा जाता है जबकि gender equality के दौर में तो ऐसा कोई सवाल ही नहीं होना चाहिए। क्योंकि sex को लेकर तो सबकी अपनी मर्ज़ी होती है। कुछ रिश्ते तो लड़कियों का virgin नहीं होने के कारण ही टूट जाते है। महिलाओं की virginity के बारे में तो आसानी से पता लगाया जा सकता है लेकिन पुरुषों की virginity का पता लगाना बड़ा मुश्किल काम है।इसीलिए अगर आप भी जानना चाहती हैं कि लड़का virgin है या नहीं, तो इन आसान तरीकों से चैक कर सकती हैं उसकी वर्जिनिटी।

जब वह न कर पाए सैक्स की पहल –

अगर आप किसी लड़के के साथ Relationship में हो और वह आपको छूने से थोड़ा हिचकिचाता है या sex करने से पहले शर्माता है तो इसका अर्थ यह है कि वह लड़का virgin है। जो लड़के virgin नहीं होते उन्हें यह अच्छे से मालूम होता है की की किसी भी लड़की को सैक्स के लिए कैसे तैयार करना है और ऐसे लड़के लड़कियों को बहुत जल्दी मना भी लेते है।

जो लड़के सैक्स करने में जल्दी करें-

चाहे लड़का हो या लड़की sex को लेकर सबका बड़ा सपना होता है चाहे वो virgin हो या न हो सभी की ख्वाहिश रहती है की वो शादी से पहले एक बार sex का मज़ा लें। इसी वजह से virgin लड़का लड़कियों का ज़्यादा मन रहता है और sex को लेकर वो काफी उत्सुक रहते है। जो लड़के virgin होते है वो थोड़ा घबराहट और जल्दबाज़ी में होते है। वो sex को जल्दी खत्म करने में रहते है वो लड़के kiss और foreplay में अपना वक़्त बर्बाद नहीं करते direct sex करते हैं जिससे लड़कीयो को मज़ा नहीं आ पाता है और दर्द भी ज़्यादा होता है। वहीं जो लड़के अपनी virginity खो चुके होते है वो लड़के kiss और बाकि body parts पर स्मूच करते हुए sex को enjoy करते है जिससे लड़की अंदर तक चरम सीमा पर पहुँच जाती है और sex को बहुत enjoy करती हैं।

जब सेक्स के दौरान लड़को को घबराहट हो  –

जब कोई लड़की पहली बार sex का कदम उठाती है और उसे अपनी virginity खोनी होती है तब वह बहुत खबरायी और डरी हुई होती है। उसी तरह एक लड़का भी जब पहली बार sex करता है या किसी लड़की के साथ हमबिस्तर होता है तब वह भी बहुत घबराया हुआ होता है। virgin लड़के को यह समझ नहीं आता की शुरुआत कहाँ से करें और पहले क्या करना होता है। वह पार्टनर की मदद के बिना कुछ नहीं कर पाता है और घबराया व डरा हुआ होता है। माथे पर पसीना बहुत होता है। जब भी वह योनि में लिंग प्रवेश कराने की कोशिश करता है और असफल हो जाता है तो इस तरह के लड़के वास्तव में virgin होते हैं।

यदि जल्दी ऑर्गेज्म हो जाता है –

जब किसी लड़के को sex करते समय बहुत जल्दी ऑर्गेज्म हो जाता है तो इसका अर्थ है कि वह virgin है। स्टडी में पाया गया है कि कुंवारे और वर्जिन लड़कों को शादीशुदा और वर्जिनिटी खो चुके लड़कों की अपेक्षा जितनी तेजी से उत्तेजना होती है, वे उतना ही जल्दी स्खलित भी हो जाते हैं। जबकि virginity खो चुके लड़के लंबे समय तक sex करते हैं और सबसे अंत में ऑर्गेज्म तक पहुंचते हैं।

वर्जिन लड़के को फोरप्ले करना नहीं आता है –

Foreplay sex का सबसे important part माना जाता है। foreplay को न सिर्फ लड़कियाँ बल्कि लड़के भी बहुत enjoy करते है। लेकिन जब कोई लड़का virgin है और पहली बार sex कर रहा है तो उसे नहीं मालूम होता की foreplay क्या होता है और इसे कैसे शुरू करते है। वह फोरप्ले न कऱ के सीधे sex करने की कोशिश करता है। जिससे दोनों ही sex को खुलकर enjoy नहीं कर पाते है। इसी वजह से आप आसानी से पता लगा सकती हैं कि लड़का वर्जिन है।

sex करते समय किसी लड़के को अगर बहुत शर्म आती है और वह nerves हो जाता है तो समझ जाये की वो virgin है। उसने पहले कभी sex नहीं किया है।

sex के दौरान अगर लड़का हर चीज़ सही करता है और आपको हर तरह से खुश कर देता है तो वह पहले भी सैक्स का आनंद ले चूका है।

इस तरह आप भी अपने Boyfriend और पति की virginity का पता लगा सकते हैं। वैसे भी आज के ज़माने में वर्जिनिटी सिर्फ महिलाओं के लिए ही नहीं रह गई है। यह दोनों के लिए ही ज़रूरी हैं।

 

 

 

 

Show More

Ferry Khan

मेरा नाम फैरी खान है। मैंने Education में BCA किया है। बचपन से ही मुझे पढ़ने और लिखने का शौक रहा है। यही कारण है कि Blogging में बहुत समय से मेरी रूचि रही है। यह Blog मैंने मेरी ही जैसी अन्य लड़कियों और महिलाओं को कुछ जरूरी एवं उपयोगी जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू किया है। यह Blog आपको Personal Care, fashion, Love & Sex, relationships, Jobs & Career, Parenting, Some Interesting Stories के बारे में जानकारी देते हुए आपको सामाजिक एवं सांस्कृतिक रूप से सुदृढ़ बनाता है। इसके जरिए आप अपने अधिकारों को जानते हुए खुद को सही चुनाव के लिए तैयार कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *