Sex

क्या होता है औनलाइन सेक्स फैंटेसी ?

What Is online sex fantasy ?

online sex fantasy जैसा की हम नाम से ही समझते है की यह online sex के बारे में है जब दौर ही पूरी तरह online हो गया है तो sex भी ज़ाहिर है online ही नज़र आने लगा है। एक serve के मुताबिक पता लगा है की देशभर में ‘dominatrices’ का business तेजी से बढ़ रहा है। लोगों की sex fantasy पूरी करने के लिए हजारों महिलाएं पूरी दुनिया में हर वक्त online रहती हैं। एक serve के दौरान हमने महिलाओ से उनकी sex fantasy के बारे में जाना तो पता चला है की sex की imagination करते समय भी वे अपने real partner को ध्यान में रख कर करती है यानी ज्यादातर महिलाएं अपनी sex कल्पना भी उस व्यक्ति के साथ करती हैं, जो फिलहाल उनका partner है और जिसके साथ वह sex life को मज़े से enjoy कर रही है।

Dominatrices से जुड़कर महिलाएं पूरी कर रही मर्दों की fantasy 

एक serve के दौरान पता लगा है की online रहने वाली महिलाएं दिनभर में एक-एक लाख रुपए तक कमा रही है और  sexual fantasy dominatrices में मर्दों की पहली पसंद बॉन्डेज sex enjoy करना है।आज के दौर में  internet की तेज़ी के कारण लोग sexual fantasy को easily enjoy करने के लिए online dominatrices का use कर रहे है। क्योकि यह easily सबके लिए available है। जो लोग face to face dominatrices का सामना करने में हिचकते हैं वो online जा रहे हैं। जहां वो खुलकर एक दूसरे के सामने आते हैं।

Glasgow की रहने वाली 34 year की Ana बताती है कीonline demand होने पर उन्हें latex पहनने में भी कोई problem नहीं है। हालांकि online nude होने से वो परहेज करती हैं लेकिन online sex chat वो अक्सर करती हैं।

कुछ महिलाओ का कहना है की शायद मर्दों की sex fantasy पूरा करने का यह एक बेहतर तरीका है। इससे वो भी काफी हल्का feel करते हैं और वो अपने partner के साथ भी  तरिके आजमाते है। या वो demand करते हैं जिसे वो अपने partner के साथ पूरा नहीं कर  पाते हैं।

महिलायें रोमांटिक अधिक होती है 

महिलाओ की fantasy के बारे में एक serve में पता लगा है की महिलाये परुषो के according ज़्यादा romantic होती है। पर महिलाये अपनी feelings को ज़ाहिर करने मै थोड़ा हिचकिचाती है और खुल कर सामने नहीं आ पाती है।

समझें और आनंद लें

sex के लिए जरूरी है कि महिला और पुरुष दोनों की सहमति होना ज़रूरी है । और इसके लिए जरूरी है कि वे दोनों एक दूसरे अच्छे से समझे।पुरुषों को चाहिए कि वे महिलाओं की sexual fantasy के बारे में उनसे बात करेंऔर online sex fantasy को enjoy करे।

Show More

Ferry Khan

मेरा नाम फैरी खान है। मैंने Education में BCA किया है। बचपन से ही मुझे पढ़ने और लिखने का शौक रहा है। यही कारण है कि Blogging में बहुत समय से मेरी रूचि रही है। यह Blog मैंने मेरी ही जैसी अन्य लड़कियों और महिलाओं को कुछ जरूरी एवं उपयोगी जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू किया है। यह Blog आपको Personal Care, fashion, Love & Sex, relationships, Jobs & Career, Parenting, Some Interesting Stories के बारे में जानकारी देते हुए आपको सामाजिक एवं सांस्कृतिक रूप से सुदृढ़ बनाता है। इसके जरिए आप अपने अधिकारों को जानते हुए खुद को सही चुनाव के लिए तैयार कर सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *